A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता रेखा पात्रा को किया फोन, बताया 'शक्ति स्वरूपा'

पीएम मोदी ने संदेशखाली की पीड़िता रेखा पात्रा को किया फोन, बताया 'शक्ति स्वरूपा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से बीजेपी की उम्मीदवार और संदेशखाली की पीड़िताओं में से एक रेखा पात्रा से फोन पर बात की।

पीएम मोदी और रेखा...- India TV Hindi Image Source : FILE पीएम मोदी और रेखा पात्रा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेशखाली की एक पीड़िता और बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा को फोन किया। उन्होंने फोन पर रेखा पात्रा से बात करते हुए उन्हें शक्ति स्वरूपा बताया। पीएम मोदी ने उनसे चुनाव प्रचार की तैयारियों और लोगों के बीच भाजपा के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की। रेखा पात्रा ने पीएम मोदी को संदेशखाली में महिलाओं की परेशानियों के बारे में बताया। 

बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार हैं रेखा पात्रा

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल के लिए पार्टी की ओर जारी लिस्ट में संदेशखाली की पीड़िताओं में एक रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया।  गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के हाथों कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का शिकार हुई पात्रा को बशीरहाट से मैदान में उतारा गया है। संदेशखालि की प्रदर्शनकारियों में पात्रा सबसे मुखर रही हैं। माना जाता है कि पात्रा उस समूह का भी हिस्सा थीं, जिसने छह मार्च को बारासात में मोदी की सार्वजनिक बैठक के मौके पर उनसे मुलाकात की थी और संदेशखालि की महिलाओं की दुर्दशा के बारे में प्रधानमंत्री को बताया था।

पीएम मोदी ने रेखा पात्रा से कहा-' आप बड़ा दातिय्व निभाने जा रही है..कैसा लग रहा है?  इस पर रेखा पात्रा ने कहा-'अच्छा लग रहा है..आपका हाथ हमारे सिर पर है...' इस पर पीएम मोदी ने कहा कि माताओं-बहनों का हाथ हमारे सिर पर है। मैं जानता हूं आप बंगाल की विपरीत राजनीतिक परिस्थियों में प्रचार कर रही हैं। मैं यह जानना चाहता हूं कि आपको जब टिकट मिला तो कैसा लगा? इस पर रेखा पात्रा ने कहा कि हम चाहते हैं कि संदेशखाली में मां-बहन खुलकर वोट करें। 2011 से यहां के लोगों को वोट से रोका जाता रहा है। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि आपकी बात बिल्कुल चुनाव आयोग तक पहुंचेगी और आयोग आपकी बात को सुनेगा। निष्पक्ष और बिना किसी डर के लोग वोट दे पाएंगे।

 

 

Latest India News