A
Hindi News भारत राजनीति 'झूठी घोषणाओं से कुछ हासिल नहीं होगा', PM का विपक्ष पर तंज, कहा- लोगों को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा

'झूठी घोषणाओं से कुछ हासिल नहीं होगा', PM का विपक्ष पर तंज, कहा- लोगों को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा

पीएम मोदी ने आज विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। इस दौरान पीएम ने कहा कि सरकार की योजनाओं का फायदा जनता को सीधे मिल रहा है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से संवाद करते पीएम मोदी- India TV Hindi Image Source : ANI वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से संवाद करते पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकासशील भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत की। लाभार्थियों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी को लेकर जो उत्साह गांव-गांव में दिख रहा है, हिन्दुस्तान के हर कोने में दिख रहा है। ये अपने आप में अद्भुत है। कुछ लाभार्थियों से मेरी बातचीत हुई है। देशभर के करोड़ों परिवारों को हमारी किसी न किसी योजना का लाभ मिला है।

कार्यक्रम से जुड़े हजारों लोग

कार्यक्रम में देशभर से हजारों लाभार्थियों की भागीदारी देखी गई, जिनमें दो हजार से अधिक वीबीएसवाई वैन, कई कृषि विज्ञान केंद्र और सामान्य सेवा केंद्र शामिल थे। केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय प्रतिनिधि भी बातचीत में शामिल हुए। विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य सरकारी प्रमुख योजनाओं की संतृप्ति हासिल करना है, जिससे देश भर में सभी इच्छित लाभार्थियों को उनके लाभों की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित की जा सके।

मोदी ने विपक्ष पर भी साधा निशाना

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह संतोष की बात है कि ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के वाहन अधिक से अधिक स्थानों पर पहुंचने के साथ लोगों का उत्साह बढ़ रहा है। मोदी ने कहा कि छह दशकों तक सरकार चलाने वालों ने अगर ईमानदारी से काम किया होता तो मेरे द्वारा दी गई गारंटी 50 साल पहले ही पूरी हो गई होती। कुछ राजनीतिक दल सीधी सी यह बात भी नहीं समझ पाते कि झूठी घोषणाएं करके उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा।

लोगों को ‘मोदी की गारंटी’ पर भरोसा है- पीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनावों के नतीजों से यह स्पष्ट हो गया कि लोगों को ‘मोदी की गारंटी’ पर भरोसा है, मैं उनका आभारी हूं। देश का हर गरीब व्यक्ति, महिला, किसान, युवा मेरे लिए वीआईपी है। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के लोगों तक पहुंचने के बाद मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन योजना के लगभग एक लाख नए लाभार्थी बढ़े हैं।

Latest India News