A
Hindi News भारत राजनीति तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- देश ने कर लिया तय, 'अबकी बार 400 पार'

तेलंगाना में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- देश ने कर लिया तय, 'अबकी बार 400 पार'

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव आयोग शनिवार को तारीखों की घोषणा करने जा रही है। इस बीच तेलंगाना पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसा लगता है मानों देश की जनता ने तय कर लिया है कि 'अबकी बार, 400 पार'।

PM narendra Modi public meeting in Telangana said bjp is going to win Abki Baar 400 Paar- India TV Hindi Image Source : PTI तेलंगाना में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तारीखों की घोषणा शनिवार को चुनाव आयोग करने जा रहा है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना पहुंचे और उन्होंने रैली को संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव की तारीखों का ऐलान कुछ वक्त में हो जाएगा। हालांकि चुनाव की तारीख की घोषणा बाकी है। लेकिन TV वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है - अबकी बार 400 पार।

तेलंगाना में विपक्ष पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "सात दशकों(कांग्रेस ने) में देश को झूठ औल लूट के अलावा कुछ नहीं दिया। वे तेलंगाना का विकास कभी नहीं कर सकती। कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीब के जीवन में कोई बदलाव आया क्या? कांग्रेस ने SC-ST-OBC को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। बदलाव तब आया जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया, क्योंकि बदलाव की एक गारंटी है और वह मोदी की गारंटी है।" पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी सरकार की योजनाओं का लाभ तेलंगाना के लोगों तक पहुंचे इसके लिए हमने काम किया। तेलंगाना के गरीबों के लिए एक करोड़ बैंक अकाउंट खोले हैं।

'कांग्रेस ने बाबा साहब को हराने का किया प्रयास'

उन्होंने कहा कि तेलंगाना के एक करोड़ 50 हजार से ज्यादा लोगों का बीमा किया गया है। छोटे 67 लाख से ज्यादा उद्यमियों को मुद्दा लोन का लाभ मिला है। तेलंगाना के 80 लाख से ज्यादा लोगों को आयुष्मान योजना के तहत हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ मिला है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वो लोग हैं, जिन्होंने कभी बाबा साहब को चुनाव हराने का भरसक प्रयास किया था। इन्होंने ST समाज से आने वाली द्रौपदी मुर्मू जी को भी राष्ट्रपति चुनाव हराने की पूरी कोशिश की थी। आज आप देख रहे हैं कि कांग्रेस उपमुख्यमंत्री जो SC समाज से आते हैं, उनका कैसे अपमान हो रहा है। 

Latest India News