A
Hindi News भारत राजनीति राजस्थान में तेज हुई सियासी हलचल, बीजेपी में बड़े बदलाव की संभावना, वसुंधरा राजे ने दिल्ली में बड़े नेताओं से की मुलाकात

राजस्थान में तेज हुई सियासी हलचल, बीजेपी में बड़े बदलाव की संभावना, वसुंधरा राजे ने दिल्ली में बड़े नेताओं से की मुलाकात

संगठन में बदलाव की ख़बरों के बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दिल्ली में डेरा जमा चुकी हैं। दिल्ली में उनकी राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ बैठक हुई है।

Rajasthan, BJP, Vasundhara Raje- India TV Hindi Image Source : FILE वसुंधरा राजे

नई दिल्ली: राजस्थान की सियासत में इस समय सियासी बवंडर आया हुआ है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट पार्टी से उड़ान भरने के संकेत दे रहे हैं। माना जा रहा है कि वे 11 जून को अपने पिता की जयंती पर इसका ऐलान कर देंगे। वहीं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी में बदलाव की आंधी आने के आसार नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अगले 2-3 दिनों में पार्टी के संगठन में बड़े बदलाव होने वाले हैं। 

संगठन महामंत्री बीएल संतोष और अरुण सिंह के साथ हुई बैठक 

वहीं संगठन में बदलाव की ख़बरों के बीच प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दिल्ली में डेरा जमा चुकी हैं। दिल्ली में उनकी राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ बैठक हुई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन में होने वाले बदलावों में विस्तार से चर्चा हुई है। इसके साथ ही खबर है कि वसुंधरा राजे कई अन्य बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर सकती हैं। 

राजस्थान में पीएम मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव 

वहीं इससे पहले केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए पार्टी के सीएम पद के चेहरे पर अपनी बात रखी थी।  उन्होंने कहा था कि राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे और आगे की प्रक्रिया तय करना पार्टी के संसदीय बोर्ड का काम है। उन्होंने कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड यह तय करेगा कि राजस्थान का नेतृत्व कौन करेगा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सभी मानते हैं कि भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल है, हमारे नेता प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा हैं और हम सब का उद्देश्य यही है कि हमें कांग्रेस को हराना है, भाजपा को लाना है।

Latest India News