A
Hindi News भारत राजनीति महबूबा मुफ़्ती के शिवलिंग पर जल चढ़ाने पर शुरू हुई राजनीति, बीजेपी ने लगाए ये आरोप

महबूबा मुफ़्ती के शिवलिंग पर जल चढ़ाने पर शुरू हुई राजनीति, बीजेपी ने लगाए ये आरोप

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कल पुंछ जिले के नवग्रह मंदिर का दौरा किया था, जहां उन्होंने ने मंदिर की परिक्रमा की और शिवलिंग पर जल चढ़ाया। जिसके बाद बीजेपी के नेता अल्ताफ ठाकुर ने महबूबा के मंदिर जाने को राजनीतिक हथकंडा करार देते हुए इससे नौटंकी बताया।

Mehbooba Mufti- India TV Hindi Image Source : ANI महबूबा मुफ़्ती

श्रीनगर: महबूबा मुफ़्ती के मंदिर जाने और शिवलिंगम पर जल चढ़ाने के बाद नया बवाल शुरू हो गया है। महबूबा मुफ़्ती के इस कदम के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनपर तीखा हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि हमेशा से पाकिस्तान और आतंकवाद का समर्थन करने वाली महबूबा मुफ़्ती का यह नया ड्रामा है। 

कल पुंछ जिले के मंदिर का किया था दौरा 

बता दें कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कल पुंछ जिले के नवग्रह मंदिर का दौरा किया था, जहां उन्होंने ने मंदिर की परिक्रमा की और शिवलिंग पर जल चढ़ाया। जिसके बाद बीजेपी के नेता अल्ताफ ठाकुर ने महबूबा के मंदिर जाने को राजनीतिक हथकंडा करार देते हुए इससे नौटंकी बताया। अल्ताफ ठाकुर ने कहा महबूबा ने हमेशा आतंकवाद और पकिस्तान का समर्थन किया है, अब वह जम्मू में वोट हासिल करने के लिए यह सब ड्रामा कर रही हैं।

वे चाहते थे कि मैं मंदिर के अंदर जाकर देखूं - महबूबा मुफ़्ती 

वही इस मामले में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने मंदिर जाने पर सफाई देते हुए कहा, "हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं। पुंछ में मंदिर बना है। वे चाहते थे कि मैं मंदिर के अंदर जाकर देखूं। वहां किसी ने श्रद्धा से मेरे हाथ में जल का लोटा दिया कि आप इसपर डालिए, तो मैंने डाल दिया अगर मैंने जल डाल दिया तो यह मेरा मामला है इस पर बहस नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें कि इस मंदिर का निर्माण वर्ष 2017 में मुफ़्ती मोहम्मद सईद और पीडीपी नेता यशपाल शर्मा ने शुरू किया था। और इस मंदिर को बनाने में पुंछ के लोगों की एक बहुत बड़ी भूमिका रही है।

Latest India News