A
Hindi News भारत राजनीति 'राहुल गांधी सेना के बारे में कुछ नहीं जानते, मोदी सरकार ने जवानों को दे रखी है पूरी छूट'- राज्यवर्धन राठौड़

'राहुल गांधी सेना के बारे में कुछ नहीं जानते, मोदी सरकार ने जवानों को दे रखी है पूरी छूट'- राज्यवर्धन राठौड़

राज्यवर्धन ने कहा कि राहुल गांधी ने सेना के लिए घटिया टिप्पणी करके नेहरू-गांधी कांग्रेस का असली डीएनए फिर दिखा दिया। वैसे तवांग का सच तो पूरा देश देख चुका है और सेना के पराक्रम पर जश्न मना रहा है।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और राहुल गांधी - India TV Hindi Image Source : FILE राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल के 'चीन भारत के खिलाफ युद्ध की तैयारी कर रहा है' वाले बयान को लेकर उनपर हमला बोलते हुए कहा कि जब चीन ने भारत के 37 हजार वर्ग किमी जमीन पर कब्जा कर लिया था, तब राहुल गांधी के नाना सो रहे थे। 

'राहुल गांधी जानते हैं कि चीन क्या करने जा रहा है'

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राठौड़ ने कहा, "जब चीन हमारी सीमा के अंदर आया तो राहुल गांधी के नाना सो रहे थे। राहुल गांधी जानते हैं कि चीन क्या करने जा रहा है। राजीव गांधी प्रतिष्ठान के लिए चीन की कम्युनिस्ट पाटी से गांधी परिवार को 135 करोड़ रुपये का चंदा मिला।" उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है, अगर राहुल गांधी भारतीय सेना के बारे में नहीं जानते, तो बोलिए नहीं। भारत सुरक्षित है और सुरक्षित हाथों में है, इसके लिए कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। राठौर ने कहा, भारतीय सेना आज पूरी तरह से तैयार है।

चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है- राठौड़ 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है। उन्होंने सरकार पर बीजिंग से खतरे को कम आंकने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के 100वें दिन जयपुर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, चीन से खतरा स्पष्ट है। वे युद्ध की तैयारी कर रहे हैं, घुसपैठ की नहीं। मैं दो साल से यह कह रहा हूं, लेकिन सरकार इसे छिपाने की कोशिश कर रही है या इसे नजरअंदाज कर रही है।

Latest India News