A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी का मकसद भाजपा-आरएसएस को हराना, कहा- खुद पीएम मोदी करते हैं भारत का अपमान...

राहुल गांधी का मकसद भाजपा-आरएसएस को हराना, कहा- खुद पीएम मोदी करते हैं भारत का अपमान...

एसोसिएशन के इस कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा नेताओं के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने बताया कि उनपर भारत को बदनाम करने का आरोप लग रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा की तुलना तीन दशक पुरानी भाजपा की रथ यात्रा की।

Rahul Gandhi Remark on PM Narendra Modi disrespect india and his aim to defeat bjp and rss- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी का मकसद भाजपा-आरएसएस को हराना

Rahul Gandhi Remark on PM Modi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों विदेशी धरती पर हैं। यहां उन्होंने एक बार फिर विदेशी धरती से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। यहां उन्होंने भाजपा नेताओं के भारत को बदनाम करने वाले बयान को लेकर कहा कि मोदी ने खुद कहा है कि पिछले 60-70 सालों में कुछ भी नहीं किया गया है। उन्होंने हर भारतीय के दादा-दादी का अपमान किया है जिसे भारत ने एक दशक पहले खो दिया है। बता दें कि यह सब राहुल गांधी ने तब कहा जब वे लंदन में इंडियन जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन कार्यक्रम में पहुंचे थे।

भारत जोड़ो यात्रा पर बोले राहुल गांधी

एसोसिएशन के इस कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा नेताओं के आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने बताया कि उनपर भारत को बदनाम करने का आरोप लग रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी भारत जोड़ो यात्रा की तुलना तीन दशक पुरानी भाजपा की रथ यात्रा की। उन्होंने कहा कि भाजपा की भी एक रथयात्रा थी, एक अंतर है। उन्होंने अंतर बताते हुए कहा कि उस यात्रा का केंद्र एक रथ था जो कि एक राजा का प्रतीक है। वहीं हमारा रथ लोगों को जुटाने काम काम कर रहा था।

आरएसएस और भाजपा को हराना मकसद

राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और भाजपा को हराने की जरूरत लोगों के मन में गहराई तक बैठ गई है। भारत जोड़ो यात्रा में बहुत अंडर करंट था। उन्होंने कहा कि आरएसएस और भाजपा पर कमेंट करते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा ने उन संस्थानों को अपने कब्जे में ले लिया है जिन्हें तटस्थ रहना चाहिए था। वहीं उन्होंने कहा कि अगले पीएम उम्मीदवार के सवाल के जवाब में कहा कि इसपर अभी कोई चर्चा नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि उनका मकसद भाजपा और आरएसएस को हराना है।

ये भी पढ़ें- Weather Forecast: होली से पहले इन राज्यों में बारिश की संभावना, कई स्थानों पर होगी ओलावृष्टि

 

Latest India News