A
Hindi News भारत राजनीति यूपी के मुरादाबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू, प्रियंका गांधी भी हुईं शामिल

यूपी के मुरादाबाद में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू, प्रियंका गांधी भी हुईं शामिल

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मुरादाबाद से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू कर दी है। प्रियंका गांधी को चंदौली से ही इस यात्रा में शामिल होना था लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के चलते वह शामिल नहीं हो पाई थीं।

राहुल गांधी और...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA राहुल गांधी और प्रियंका गांधी

मुरादाबाद : राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुराबाद में शुरू हो चुकी है। प्रियंका गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुई हैं। मुरादाबाद से शुरू हुई इस यात्रा में प्रियंका गांधी अमरोह, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस और आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी तक साथ रहेंगी। प्रियंका गांधी को चंदौली से ही इस यात्रा में शामिल होना था लेकिन अस्वस्थ होने के चलते वह शामिल नहीं हो सकीं।

25 फरवरी को यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव

अखिलेश यादव आगरा में 25 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे। इसके लिए कांग्रेस की ओर से अखिलेश यादव को बकायदा निमंत्रण पत्र भी दिया गया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया और अन्य नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का निमंत्रण पत्र दिया है । 

अखिलेश यादव 25 फरवरी को दोपहर दो बजे आगरा में राहुल गांधी की यात्रा में उनके साथ रहेंगे। बता दें कि सपा और कांग्रेस दोनों ने बुधवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की घोषणा की थी, जिसके तहत कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

 

Latest India News