A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, लेकिन मम्मी बहुत नाराज, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, लेकिन मम्मी बहुत नाराज, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

पटना में विपक्षी पार्टियों की मीटिंग पर भाजपा के नेता कटाक्ष करने लगे हैं। इस बीच अब अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास हो गया है।

 Rahul Gandhi's marriage proposal passed but mother very angry Union Minister Anurag Thakur taunted- India TV Hindi Image Source : PTI विपक्ष की मीटिंग पर अनुराग ठाकुर का तंज

पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग के बाद जहां एक तरफ सभी नेताओं ने एक के बाद एक प्रेस को संबोधित किया। वहीं भाजपा लगातार विपक्ष की इस मीटिंग पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष की इस मीटिंग पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 24 के चुनाव से पहले फिर एक बार रंगमंच सज रहा है, नाटक मंडली इकट्ठा हो रही है,  किरदार तय किए जा रहे हैं, नाटक होगा, साथ निभाने के कसमे वादे होंगे, जनता हंसेगी, और फिर एक बार प्रचंड बहुमत से मोदी जी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।

ट्वीट में लिखा- राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास

एक अकेले मोदी के विरोध में 17 विपक्षी दलों के बैठक का निचोड़

1- नीतीश कुमार कन्वीनर स्वीकार नहीं। 
2- राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, मम्मी बहुत नाराज हैं।
2-प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, सवाल नहीं लेंगे।
3- दिल मिलते नहीं, सीटें मिलने की भी उम्मीद नहीं इन्हें। 
4- दिल्ली दरवाजा खोलने का दंभ भरने वाले केजरीवाल, मीटिंग खत्म होते ही खिसक लिए।
5- जम्मू कश्मीर में अमन चैन बर्दाश्त नहीं, 370 वापस लाके फिर से आतंकवाद की जड़ें गहरी करने के ख्वाब।
6- पॉलिटिकल टूरिज्म के नये द्वार खुले, बिहार में लिट्टी-चोखा रसगुल्ला खा के अब शिमला में धाम पर मिलेंगे।

स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

बता दें कि इस मामले पर इससे पहले स्मृति ईरानी ने निशाना साधते हुए कहा था कि यह स्वार्थ के लिए बनाया गया गठबंधन हैं। विपक्षी दलों की मीटिंग से पहले ही केजरीवाल द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि जिस क्रांग्रेस ने इमरजेंसी के दौरान नीतीश कुमार और लालू यादव को जेल में रखा अब वो साथ बैठे हैं। ममता बनर्जी को जिस कांग्रेस ने बालों से पकड़कर घसीटा वो ममता बनर्जी अगर कांग्रेस के नेतृत्व में गठबंधन करती हैं तो यह उनका पॉलिटिकल स्वार्थ है। वहीं देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा कि हमें वो कहते थे कि आप महबूबा मुफ्ती के साथ गए, लेकिन अब खुद महबूबा मुफ्ती की बगल वाली कुर्सी पर बैठे हैं। 

 

Latest India News