A
Hindi News भारत राजनीति 'जनता उसे चुनेगी जिसपर उन्हें भरोसा हो', रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी

'जनता उसे चुनेगी जिसपर उन्हें भरोसा हो', रॉबर्ट वाड्रा ने कहा- कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों के मद्देनजर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुझे लगता है कांग्रेस सभी पांच राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। राज्य की जनता उसे ही चुनेगी जिसपर उन्हें भरोसा होगा।

Robert Vadra says Congress will do very well in all five states assembly elections- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO विधानसभा चुनाव पर रॉबर्ट वाड्रा का बयान

देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों के लिए वोटिंग की तारीख और मतगणना की तारीख का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है। सभी पार्टियां और उनके नेता अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'मुझे लगता है कि कांग्रेस राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम, सभी 5 राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। आप देखें कि लोग सही निर्णय लेंगे क्योंकि वो एक ऐसी सरकार चाहते हैं जिसपर वो भरोसा कर सकें।'

चुनाव पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के साथ जाना चाहते हैं या कांग्रेस के साथ जाना चाहते हैं, लोगों का मत मायने रखता है। कर्नाटक में भाजपा का हार का सामना करना पड़ा और कांग्रेस ने अच्छी मार्जिन से वहां जीत दर्ज की। उन्होंने कहा, आगामी कुछ चुनावों में आप देखेंगे कि यह मायने नहीं रखेगा कि वो चुनाव से पहले क्या करते हैं। वो कितनी रैलियां करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लोग केवल ऐसी सरकार चुनेंगे जिसपर वो भरोसा कर सकें। 

ओपनियन पोल का रिजल्ट

बता दें कि देश के 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। नवंबर की अलग-अलग तारीखों पर अलग-अलग राज्यों में मतदान होगा और 3 दिसंबर को वोटों की गणना की जाएगी। इस दिन तय होगा कि कहां किस पार्टी की सरकार बनेगी। इंडिया टीवी सीएनएक्स द्वारा आयोजित ओपिनियन पोल के मुताबिक मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर रहेगी। लेकिन राजस्थान में भाजपा बहुमत प्राप्त कर सकती है। 

 

Latest India News