A
Hindi News भारत राजनीति पश्चिम बंगाल में रूस-यूक्रेन युद्ध जैसे हालात! बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल में रूस-यूक्रेन युद्ध जैसे हालात! बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम बंगाल में जारी पंचायत चुनावों के नामांकन के दौरान हुई हिंसा पर बीजेपी की राज्य महासचिव अग्निमित्रा पॉल भड़क उठीं। उन्होंने हालात की तुलना रूस-यूक्रेन युद्ध से कर दी।

अग्निमित्रा पॉल, बीजेपी नेता- India TV Hindi Image Source : एएनआई अग्निमित्रा पॉल, बीजेपी नेता

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल बीजेपी की राज्य महासचिव अग्निमित्रा पॉल ने पंचायत चुनावों के लिए नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने हालात की तुलना रूस-यूक्रेन युद्ध से कर दी है। अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि अगर सूबे में केंद्रीय बल नहीं भेजे गए तो खून खराबा होगा।

 विपक्ष के नेताओं के साथ मारपीट का आरोप

दरअसल अग्निमित्रा पॉल का यह बयान पंचायत चुनावों के नामांकन के दौरान हुई हिंसा के बाद आया है। अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि विपक्ष के नेताओं के साथ मारपीट की जा रही है। उन्होने कहा कि हमें नामांकन के लिए केवल पांच से छह दिन मेल। किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ कोई चर्चा नहीं की गई। बिना परामर्श किए पंचायत चुनावों का ऐलान कर दिया गया। 

नामांकन दाखिल करने से रोकने का आरोप

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी और अन्य विपक्षी दल के लोगों को नामांकन दाखिल करने से रोका जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं पर लोहे की रॉड से हमला किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्या यह रूस-यूक्रेन का युद्ध हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में अराजकता के हालात हैं और इसकी जिम्मेदारी लेते हुए सीएम ममता बनर्जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। (ANI)

Latest India News