A
Hindi News भारत राजनीति सवाल तो बनता है: 'राहुल गांधी विदेशियों के साथ मिलकर भारत की सरकार गिराना चाहते' - संबित पात्रा

सवाल तो बनता है: 'राहुल गांधी विदेशियों के साथ मिलकर भारत की सरकार गिराना चाहते' - संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश की भूमि पर जाकर विदेशियों को भारत का आंतरिक मामलों में दखल देने की अपील करते हैं और इसीलिए मैंने राहुल गांधी को 'मीर जाफर' कहा है।

'सवाल तो बनता है' में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा - India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT 'सवाल तो बनता है' में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

Sawal To Banta Hai: इंडिया टीवी के ख़ास शो 'सवाल तो बनता है' में आज एंकर सौरभ शर्मा के सवालों का सामना किया भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने। इस दौरान संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर झूठे और बिना सिर-पैर के आरोप लगाते हैं और जब उनसे इन आरोपों के सबूत मांगे जाते हैं तो चुप्पी साध लेते हैं।

राहुल गांधी विदेशियों के साथ मिलकर सरकार गिराना चाहते हैं - संबित पात्रा 

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं वह वहां जाकर देश का अपमान करते हैं। वह लंदन में जाकर बोलते हैं कि देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है और वहां कहते हैं कि अमेरिका और यूरोप भारत के लोकतंत्र को बचाने में मदद क्यों नहीं कर रहे। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश की भूमि पर जाकर विदेशियों को भारत का आंतरिक मामलों में दखल देने की अपील करते हैं और इसीलिए मैंने राहुल गांधी को 'मीर जाफर' कहा है। वह विदेश में जाकर विदेशियों की मदद से भारत की सरकार गिराना चाहते हैं।

राहुल गांधी को माफ़ी मांगनी ही पड़ेगी - संबित पात्रा 

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने 2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोप लगाए थे और कहा था कि वह माफ़ी नहीं मांगेंगे। लेकिन बाद में उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगी थी, जिसके बाद उस समय के चीफ जस्टिस ने कहा था कि केवल माफ़ी मांगने से काम नहीं चलेगा। इसे लिखकर देना पड़ेगा और उन्होंने ऐसा किया भी था। उन्होंने कहा कि आज भी राहुल गांधी को माफ़ी मांगनी पड़ेगी और जनता उनसे ऐसा करवाएगी। 

 'सवाल तो बनता है' में संबित पात्रा का पूरा इंटरव्यू यहां देखिए - 

 

Latest India News