A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी के अपमान और सीट शेयरिंग को लेकर शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

PM मोदी के अपमान और सीट शेयरिंग को लेकर शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

शरद पवार ने पीएम मोदी के अपमान, बिलकिस बानो केस, इंडिया गठबंधन, सीट शेयरिंग और भगवान राम को लेकर बयान दिया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मेरी उम्र का जिक्र जो करते हैं, उस पर मुझे कोई जवाब नहीं देना है।

Sharad Pawar- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE शरद पवार ने पीएम मोदी के अपमान को लेकर दिया बयान

मुंबई: पीएम मोदी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। शरद पवार ने कहा, 'हमारे एक दूसरे से मतभेद हैं लेकिन प्रधानमंत्री का बाहर के देश में अपमान करना हमें स्वीकार्य नहीं है।'

गौरतलब है कि हालही में पीएम मोदी पर मालदीव के मंत्रियों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। दरअसल पीएम मोदी ने 4 जनवरी को लक्षद्वीप के दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं। जिस पर लोगों ने कमेंट किया कि अब भारतीयों को मालदीव नहीं बल्कि लक्षद्वीप जाना चाहिए। जिसके बाद पीएम मोदी की तस्वीरों पर मुइज़्ज़ू सरकार में मंत्री मरियम शिउना ने आपत्तिजनक ट्वीट किए। मालदीव के नेता मालशा शरीफ और महजूम माजिद ने भी भारत को घेरा। जिसके बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने मालदीव को आड़े हाथों लिया और उसकी जमकर आलोचना की। 

बिलकिस बानो मामले पर भी बोले 

शरद पवार ने कहा कि बिलकिस बानो मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है, वह फैसला आम आदमी को सहारा देने वाला है। महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से उम्मीद है कि वह इस मामले में कोर्ट ने जो कहा, उसके मुताबिक न्याय प्रक्रिया में सहकार्य करेंगे।

सीट शेयरिंग को लेकर भी दिया बयान 

शरद पवार ने दिल्ली में सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि इस पर प्राथमिक चर्चा होगी। हमारी ओर से जितेंद्र आव्हाड शामिल होंगे। प्रकाश आंबेडकर को इंडिया गठबंधन में शामिल करने की बात हम रखेंगे। 

शरद ने कहा कि मेरी उम्र का जिक्र जो करते हैं, उस पर मुझे कोई जवाब नहीं देना है। राज्यसभा का मेरा 2 साल का कार्यकाल रह गया है। तो क्या मैं अपना टर्म छोड़ दूं? शरद ने भगवान राम को लेकर भी बयान दिया। शरद ने कहा कि राम देश की आस्था का विषय हैं। जितेंद्र आव्हाड अगर वह स्टेटमेंट नहीं करते तो अच्छा होता।

ये भी पढ़ें: 

'राम मंदिर सभी का है, BJP के पास इसका पट्टा नहीं है', बोले मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ

धनबाद से अयोध्या के लिए रवाना हुईं सरस्वती देवी, 30 साल बाद तोड़ेंगी मौन व्रत, राम को समर्पित कर चुकी हैं जीवन

Latest India News