A
Hindi News भारत राजनीति 'शरद पवार के आरोप बेहद गंभीर, सेंट्रल एजेंसियों का हो रहा गलत इस्तेमाल', संजय राउत का बड़ा बयान

'शरद पवार के आरोप बेहद गंभीर, सेंट्रल एजेंसियों का हो रहा गलत इस्तेमाल', संजय राउत का बड़ा बयान

शिवसेना उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शरद पवार के उन आरोपों को बेहद गंभीर बताया है जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है।

संजय राउत- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी संजय राउत

मुंबई : शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने कहा कि कल शरद पवार ने ईडी के इस्तेमाल का जो आरोप लगाया है वह बेहद गंभीर है। पवार ने कल कहा था कि ईडी यह तय करती है कि कौन किसी पार्टी में जाएगा और कौन मंत्री बनेगा। संजय राउत ने पत्रकारों ने बातचीत में कहा- शरद पवार ने कल बताया कि कैसे शिवसेना को तोड़ा गया और पार्टी का चिन्ह और नाम भी उन्हें दे दिया गया। अब एनसीपी के साथ भी ठीक उसी तरह से हो सकता है। संजय राउत ने कहा कि चुनाव आयोग का अब यही काम रह गया है और इसी शर्त पर पार्टियां तोड़ी जा रही हैं।

उद्धव की पार्टी किसी ऐरे-ग़ैरे को दे रहे-संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि जैसा उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम फिर पार्टी को खड़ी करेंगे। जिस पार्टी को बालासाहेब ठाकरे ने बनाया उस पार्टी का अधिकार आपने (चुनाव आयोग) किसी और (शिन्दे) को दे दिया। अब जिस एनसीपी को शरद पवार ने बनाया, उनके रहते उसका अधिकार आप किसी और को दे रहे हो। यह कौन सा न्याय या कानून है? जिस पार्टी को बालासाहेब ने बनाया उनके बेटे उद्धव के रहते वो पार्टी किसी ऐरे-ग़ैरे (शिंदे) को दे रहे हैं।

सेंट्रल एजेंसियों का मिसयूज हो रहा है-संजय राउत

संजय राउत ने कहा कि शरद पवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उनके रहते उनके सामने उनकी ही पार्टी किसी और को सौंप रहे हैं। यह इस देश में हो रहा है। चुनाव आयोग समेत सभी सेंट्रल एंजेसियों का मिसयूज किया जा रहा है। संजय राउत ने कहा- पवार साहब ने कहा है देश में अब ED तय करेगी कि कौन किस पार्टी में जाएगा। अब ED तय करेगी कि कौन मंत्री बनेगा। पवार साहब ने जो बात कही वह बहुत गंभीर है। इससे पूरा देश बहुत चिंतित है।

Latest India News