A
Hindi News भारत राजनीति सदन की सीढियों पर लड़खड़ाए शशि थरूर, पैर में आई चोट, ट्वीट कर दी जानकरी

सदन की सीढियों पर लड़खड़ाए शशि थरूर, पैर में आई चोट, ट्वीट कर दी जानकरी

इस हादसे के बारे में शशि थरूर ने ट्वीट कर खुद जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इस चोट की वजह से वो सदन और उसकी कार्यवाही को मिस कर रहे हैं।

सदन की सीढियों पर लड़खड़ाए शशि थरूर - India TV Hindi Image Source : TWITTER सदन की सीढियों पर लड़खड़ाए शशि थरूर

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर कल गुरूवार को संसद भवन में सीढियों पर लड़खड़ा गए थे। जिसमें उन्हें हल्की चोट आई थी। उन्होंने बताया कि शुरुआत में लगा कि यह चोट हल्की सी ही है। यहां शायद खुद ही ठीक हो जाये। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। जिसके बाद वे अस्पताल गए, जहां इस चोट की हालत के बारे में उन्हें पता लगा। 

शशि थरूर ने शुक्रवार को इस घटना के बारे जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "थोड़ी असुविधा। कल संसद में एक कदम चूकने के कारण मेरे बाएं पैर में बुरी तरह मोच आ गई। कुछ घंटों तक इसे नज़रअंदाज़ करने के बाद दर्द इतना बढ़ गया था कि मुझे अस्पताल जाना पड़ा।" थरूर ने लिखा कि इस चोट की वजह से अब मैं हिल ढुल भी नहीं सकता हूं। इस दौरान मैं आज सदन की कार्यवाही को मिस कर रहा हूं। इसके साथ ही सप्ताहांत के दौरान निर्वाचन क्षेत्र की योजनाओं को रद्द कर दिया है।

Image Source : fileशशि थरूर का चोटिल पैर

तवांग मामले में सदन में थरूर ने रखी थी अपनी बात 

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, "इस बात में कोई शक नहीं है कि तवांग पर चीन की नजरें हैं और हमें बहुत सावधान रहने की जरुरत है। इस विषय पर हर पार्टी, हर व्यक्ति हमारी सेना के साथ है। कल जो भी हुआ वो हमारी तरफ से एक संदेश है कि हमारे प्रादेशिक अखंडता और संप्रभुता के लिए हमारे बीच एकता है।" थरूर ने कहा, "मैंने रक्षा मंत्री से कहा कि वे दुनिया को दिखा दें कि भारत एक है और इस पर हर पार्टी का हर सदस्य सेना के साथ है।"

Latest India News