A
Hindi News भारत राजनीति शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर दिया ये बड़ा बयान, जानिए भारत जोड़ो यात्रा पर क्या बोले टीएमसी सांसद?

शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर दिया ये बड़ा बयान, जानिए भारत जोड़ो यात्रा पर क्या बोले टीएमसी सांसद?

बेबाक बयानों के लिए मशहूर फिल्म अभिनेता और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा पर भी अपनी बात कही। उन्होंने इस यात्रा को राहुल की छवि बदलने वाला बताया। साथ ही कहा कि वे युवाओं आइकन बन गए हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर दिया बयान- India TV Hindi Image Source : FILE शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर दिया बयान

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के जरिए अपनी नेतृत्व क्षमता साबित की है। भारत जोड़ो यात्रा को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का करिश्मा काम करना शुरू कर चुका है और उन्हें लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

राहुल गांधी बन गए हैं युवाओं के प्रतीक: शत्रुघ्न सिन्हा

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा क्रांतिकारी है। उनका व्यक्तित्व युवाओं के लिए ज्ञान का प्रतीक बन गया है। देश ने इससे पहले ऐसी कोई यात्रा नहीं देखी। उनका लक्ष्य अच्छा है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 'हालांकि मैं टीएमसी का नेता हूं और मेरी लीडर सही मायने में ममता बनर्जी हैं। मैं उनका हिमायती हूं, उनका प्रशंसक हूं। लेकिन कुछ बातों से नजरें नहीं चुराई जा सकती। यूथ आइकन राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा से युवाओं की इच्छा और अपेक्षा के प्रतीक हो गए हैं।' 

'यात्रा से बदली राहुल की छवि, हर मजहब के लोग कर रहे शिरकत'

इस यात्रा से उनकी छवि बदली है। इससे पहले एलके आडवाणी और चंद्रशेखर ने भी यात्रा निकाली थी। लेकिन यह भारत जोड़ो यात्रा बेमिसाल है। इसमें हर मजहब के लेाग शामिल हो रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा में जब ये बोला जाता है कि 'मैं नफरत बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं।' तो ये अच्छी बात है मैं उनको कामयाबी के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उनकी यात्रा पर सवाल भी उठाए गए, उनकी टीशर्ट से लेकर उनके लुक तक पर सवाल उठे, लेकिन राहुल ने अपने दृढ़ संकल्प से यात्रा पूरी की है, इसके लिए उनको बधाई देता हूं।

Latest India News