A
Hindi News भारत राजनीति शिवराज सिंह का कांग्रेस पार्टी पर हमला, कहा- 'Congress देश की समस्या और उनकी समस्या राहुल गांधी'

शिवराज सिंह का कांग्रेस पार्टी पर हमला, कहा- 'Congress देश की समस्या और उनकी समस्या राहुल गांधी'

सीएम शिवराज सिंह ने कहा, "आज कांग्रेस के लोग मुंह पर ताला लगा कर बैठे हैं, राहुल गांधी आपने अपने मुंह पर ताला तब क्यों नहीं लगाया जब आप अपने मुंह से पीएम मोदी, मोदी जाति के बारे में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे।"

Shivraj Singh Chouhan, Congress, Madhya Pradesh, BJP, Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने से पार्टी के कार्यकर्ता नाराज और आक्रोशित हैं। वे लगातार देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं। कल जहां यूथ कांग्रेस ने भोपाल में ट्रेन रोककर विरोध प्रदर्शन किया था तो आज कांग्रेस कार्यालय के सामने कार्यकर्ता मुंह पर ताला लगाकर बैठे। वहीं अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा है। भोपाल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कांग्रेस आज देश के लिए समस्या है और कांग्रेस की समस्या राहुल गांधी हैं।"

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "आज कांग्रेस के लोग मुंह पर ताला लगा कर बैठे हैं, राहुल गांधी आपने अपने मुंह पर ताला तब क्यों नहीं लगाया जब आप अपने मुंह से पीएम मोदी, मोदी जाति के बारे में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। जिस ढंग से आपने जाति का अपमान किया, ओबीसी का अपमान किया, आपको किसने हक दिया ओबीसी को अपमानित करने का। क्या पिछड़े वर्ग में पैदा होना पाप है? क्या केवल पिछड़े वर्ग के होने के कारण किसी का भी अपमान किया जाएगा?"

'राहुल गांधी अपने आप को राजा- महाराजा से कम नहीं समझते' 

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, "आप अपने आप को राजा - महाराजा से कम नहीं समझते हैं। यह ताला आपके मुंह पर उस समय लगना था, जब आपने न्यायपालिका का अपमान किया। आप क्या-क्या बोलते हैं। आश्चर्य होता है, आपने कहा दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं, आपने संसद का अपमान किया, आपने संसद सदस्य रहते हुए, संसद में कुछ कहकर जिस ढंग से आंख मारी थी, वह पूरे हिंदुस्तान ने देखी थी।

आज ताला लगाने की नौटंकी की जा रही है 

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल के पुराने बयानों पर सवाल उठाते हुए कहा क्या यह सासंद की गरिमा है? पूरे देश ने देखा है आप विवादित बयान पहले भी देते रहे हैं। पंजाब के युवाओं का, यूपी के युवाओं का आप ने मजाक उड़ाया है। मंदिर में जाने वालों को छेड़खानी करने वाला बताया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर आप ने सवाल उठाए, सेना पर भी आप ने सवाल उठाए। जब आपके प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी हुआ करते थे एक ऑर्डिनेंस किस ढंग से फाड़कर उनका अपमान किया था। यह ताला उस वक्त राहुल जी आपके और कांग्रेसियों के मुंह पर क्यों नहीं लगा। आज ताला लगाने की नौटंकी कर रहे हो।

Latest India News