A
Hindi News भारत राजनीति "4 डिग्री तापमान में बच्चे को कपड़े उतार के घुमा रहे", तेजिंदर बग्गा ने राहुल गांधी को बताया बेशर्म

"4 डिग्री तापमान में बच्चे को कपड़े उतार के घुमा रहे", तेजिंदर बग्गा ने राहुल गांधी को बताया बेशर्म

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की एक तस्वीरों को लेकर लगातार हमले जारी है। अब एक और ऐसी ही तस्वीर को लेकर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चे के साथ राहुल गांधी- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चे के साथ राहुल गांधी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की एक तस्वीरों को लेकर लगातार हमले जारी है। अब एक और ऐसी ही तस्वीर को लेकर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल, राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक तस्वीर में एक बच्चे के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर में बच्चा केवल एक लुंगी जैसे पैंट और जनेऊ में दिख रहा है। इसी को लेकर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। बता दें कि दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में इन दिनों पारा लगातार 4 दिनों से 3 डिग्री तक लुढ़क रहा है। 

तेजिंदर पाल बग्गा ने क्या ट्वीट किया
दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में भीषण शीतलहर चल रही है। दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में लगातार पारा 5 डिग्री के नीचे जा रहा है। ऐसे में जब कांग्रेस की भारत जोड़ो की एक तस्वीर आती है जिसमें राहुल गांधी के साथ एक बच्चा केवल बिना कपड़ों में (केवल एक लुंगी पहने हुए) यात्रा में साथ दिखता है तो बीजेपी ने राहुल पर निशाना साधने का मौका नहीं गंवाया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महासचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने उस तस्वीर को ट्वीट करके लिखा, "4 डिग्री तापमान में राजनीति के लिए एक बच्चे को कपड़े उतार के घुमाना एक बेशर्म ही कर सकता हैं।"

हरियाणा से शुरू हुआ यात्रा का दूसरा चरण
बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ हरियाणा में अपने दूसरे चरण के पहले दिन शुक्रवार सुबह पानीपत से फिर से शुरू हुई। राहुल गांधी की अगुवाई वाली इस यात्रा ने उत्तर प्रदेश से गुरुवार शाम को हरियाणा में फिर से प्रवेश किया। रात्रि विश्राम के बाद यात्रा पानीपत में कुराड़ से फिर से शुरू हुई। इसी दौरान गांधी को पदयात्रा के दौरान एक बच्चे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा गया। वहीं इस दौरान राहुल गांधी को कड़ाके की ठंड में फिर से सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा गया जो आजकल चर्चा का विषय बन गयी है।  

Latest India News