A
Hindi News भारत राजनीति तमिलनाडु के बीजेपी प्रदेश सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार,सांसद के खिलाफ किया था ट्वीट, बीजेपी ने की गिरफ्तारी की निंदा

तमिलनाडु के बीजेपी प्रदेश सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार,सांसद के खिलाफ किया था ट्वीट, बीजेपी ने की गिरफ्तारी की निंदा

बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या को देर रात मदुरै साइबार क्राइम ब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर यह कार्रवाई मदुरै सासंद के खिलाफ ट्वीट को लेकर की गई है।

एसजी सूर्या - India TV Hindi Image Source : एएनआई एसजी सूर्या, बीजेपी प्रदेश सचिव, तमिलनाडु

चेन्नई: तमिलनाडु बीजेपी के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मुदराई जिले की साइबर क्राइम पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी उनके एक ट्वीट को लेकर की गई है। एसजी सुरेश ने मदुरै के सांसद सु वेंकटेशन के बारे में एक ट्वीट किया था। इसी को आधार बनाकर मदुरै साइबर क्राइम ब्रांच की पुलिस ने एसजी सुरेश को देर रात गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तारी घोर निंदनीय-अन्नामलाई 

वहीं बीजेपी ने एसजी सूर्या की गिरफ्तारी की निंदा की है और इसे गलत कदम बताया है। तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट किया- बीजेपी के राज्य सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी घोर निंदनीय है। उनकी गिरफ्तारी इसलिए की गई क्योंकि सामाजिक मुद्दों पर डीएमके और उसके गठबंधन दल की दोहरी भूमिका की वे आलोचना कर रहे थे। 

यह एक निरंकुश प्रवृति-अन्नामलाई 

अन्नामलाई ने कहा कि सरकार की गतिविधियों की आलोचना करने वाले को गिरफ्तार करना एक अलोकतांत्रिक प्रवृति है। सरकार को यह याद रखना चाहिए कि अभिवक्ति की स्वतंत्रता के संरक्षक के तौर पर खुद को पेश कर सभी असहमत आवाजों को दबाने का प्रयास लंबे समय तक नहीं चलेगा। यह एक निरंकुश प्रवृति है। हमारी आवाज लोगों के लिए हमेशा निर्भिकता से गूंजती रहेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री स्टालिन पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अपने शासन में राज्य को कानूनविहीन जंगल बना दिया है।

Latest India News