A
Hindi News भारत राजनीति ED ने किया गिरफ्तार तो फूट-फूटकर रोने लगे तमिलनाडु के बिजली मंत्री, अस्पताल में कराया गया भर्ती

ED ने किया गिरफ्तार तो फूट-फूटकर रोने लगे तमिलनाडु के बिजली मंत्री, अस्पताल में कराया गया भर्ती

तमिलनाडु के बिजली मंत्री उस वक्त फूट-फूटकर रोने लगे जब मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार करने के बाद ईडी की टीम उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर आई

तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी- India TV Hindi Image Source : एएनआई तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी

चेन्नई: तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच जब मेडिकल के लिए उन्हें अस्पताल में लाया गया तो इस दौरान वे फूट-फूटकर रोने लगे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ईडी के अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। 

मंगलवार को ईडी ने मारे थे छापे

इससे पहले मंगलवार को ईडी ने सेंथिल बालाजी के घर पर छापा मारा था। इरोड के अलावा बालाजी के गृह जिले करूर में भी तलाशी ली गई। ईडी के अधिकारियों ने सचिवालय में बालाजी के कार्यालय के कमरे में भी तलाशी ली।

धमकी भरी राजनीति से नहीं डरते

सेंथिल की गिरफ्तारी को लेकर कई राजनीतिक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सेंथिल बालाजी का इलाज चल रहा है। हम इससे कानूनी तौर पर निपटेंगे। हम भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की धमकी भरी राजनीति से नहीं डरते।

सेंथिल के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है

डीएमके सांसद और वी सेंथिल बालाजी के वकील एनआर एलंगो ने कहा कि मैंने उन्हें (बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी) देखा था जब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन कर रहे हैं। यह एक प्रक्रिया है जब कोई व्यक्ति कहता है कि उसके साथ मारपीट की गई है तो डॉक्टर को सभी चोटों को नोट करने की जरूरत है, रिपोर्ट देखने के बाद पता चलेगा। ईडी द्वारा आधिकारिक तौर पर हमें सूचित नहीं किया गया कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। (इनपुट-ANI)

Latest India News