A
Hindi News भारत राजनीति 'जो बीजेपी को वोट देते हैं वो सब राक्षस प्रवृत्ति के लोग', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल

'जो बीजेपी को वोट देते हैं वो सब राक्षस प्रवृत्ति के लोग', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा की बीजेपी और जजपा गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह लोग युवाओं को नौकरी के मौके तक नहीं दे रहे हैं।

Randeep Surjewala, Congress- India TV Hindi Image Source : FILE रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले देशभर में चुनावी माहौल बनने लगा है। नेताओं की रैलियां और जनसभाएं होना शुरू हो चुकी हैं। पार्टियां अपना पक्ष तय कर चुकी हैं और नेताओं के विवादित बोल भी शुरू हो गए हैं। इस बार शुरुआत कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने की है। उन्होंने हरियाणा के कैथल में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों को राक्षस प्रवत्ति का बताया है। 

कैथल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थन करता है या जो भी उन्हें वोट देता है वह राक्षस प्रवत्ति का है। मैं उन्हें महाभारत की धरती से उन्हें श्राप देता हूं।" उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी-जजपा सरकार राक्षस है जो युवाओं से नौकरी के मौके भी छीन रही है। सरकार नहीं चाहती है कि यहां का युवा नौकरी करे और अपना भविष्य बेहतर बनाए। 

वहीं सुरजेवाला के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनपर तीखा हमला बोला है। मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, "गांधी परिवार की गुलामी की जंजीरों में लिपटे रणदीप सुरजेवाला बोल रहे हैं- 'भाजपा को वोट देने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है। यह बयान करोड़ों देशवासियों का अपमान है। जिसका मुहतोड़ जवाब देश की जनता देगी। भाजपा के लिए तो जनता ही भगवान है और उसका पुजारी भाजपा का हर एक कार्यकर्ता है।"

ये भी पढ़ें-

'पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ें प्रियंका गांधी', जानिए और क्या बोले संजय राउत 

योगी समेत कई बीजेपी नेताओं ने ट्विटर 'X' पर बदली डीपी, तो फुर्र से उड़ गया ब्लू टिक

Latest India News