A
Hindi News भारत राजनीति पुलवामा अटैक के शहीदों को श्रद्धांजलि, तेलंगाना सीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए

पुलवामा अटैक के शहीदों को श्रद्धांजलि, तेलंगाना सीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए

कृतज्ञ राष्ट्र आज 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है। पुलवामा हमले की बरसी पर लेथपोरा में आतंकी हमले में मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और देश के अन्य गणमान्य नेताओं ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धंजलि दी है। 

Tribute to Soildiers- India TV Hindi Image Source : ANI Tribute to Soildiers

कृतज्ञ राष्ट्र आज 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर में पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है। पुलवामा हमले की बरसी पर लेथपोरा में आतंकी हमले में मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और देश के अन्य गणमान्य नेताओं ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धंजलि दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि मैं 2019 में आज के दिन पुलवामा में शहीद हुए सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं और हमारे देश के लिए उनकी उत्कृष्ट सेवा को याद करता हूं। उनकी बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान प्रत्येक भारतीय को एक मजबूत और समृद्ध देश की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है।

हमले के शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा देश: शाह
गृहमंत्री अमित शाह ने भी पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि पुलवामा के कायरतापूर्ण आतंकी हमले में अपना सर्वोच्च बलिदान देकर देश की संप्रभुता को अक्षुण्ण रखने वाले सीआरपीएफ के के बहादुर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता हूं। देश आपके बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा। आपकी वीरता हमें आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने हेतु निरंतर प्रेरित करती रहेगी।

जवानों का बलिदान देश नहीं भूलेगा: राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा अटैक में शहीद जवानों को श्रद्धंजलि अर्पित की है। उन्होंने कहा कि पुलवामा में 2019 में मारे गए CRPF के बहादुर जवानों के बलिदान को यह देश कभी नहीं भूलेगा। उनके प्रति मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए, तो सीएम सरमा ने कांग्रेस से किए सवाल
असम के सीएम एचबी सरमा ने पुलवामा हमले की बरसी पर विपक्ष को कोसते हुए कहा कि विपक्ष कासर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना पुलवामा के शहीदों का अपमान है। इससे गांधी परिवार की सच्चाई दिखाई देती है। उन्होंने सेना को धोखा दिया है। मेरी वफादारी सेना के साथ है। जीवन भर मुझे गाली दो, मुझे परवाह नहीं। 

वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल उठा दिया। उन्होंने कि बीजेपी में इस मामले में प्रोपेगेंडा किया है। लोकतांत्रिक व्यवस्था है देश में। यदि सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो बीजेपी उसे साबित करके दिखाए। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि पुलवामा के शहीदों को हम कभी भुला नहीं सकते। उनका व उनके परिवारों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। हम जवाब लेकर रहेंगे।

Latest India News