A
Hindi News भारत राजनीति केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा स्थगित करने की अपील की, जानें इसकी वजह

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा स्थगित करने की अपील की, जानें इसकी वजह

चिट्ठी में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग किया जाए। अगर यह संभव नहीं है तो फिर अनुरोध है कि राहुल गांधी इस यात्रा को स्थगित कर दें।

राहुल गांधी, प्रियंका गांधी- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी, प्रियंका गांधी

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उनसे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड गाइडलाइंस का पालन करने या फिर देशहित में यात्रा स्थगित करने का अनुरोध किया गया है। चिट्ठी में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए और मास्क-सैनिटाइजर का उपयोग किया जाए। 

अपनी चिट्ठी में स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने राजस्थान के कुछ सांसदों के नामों का उल्लेख करते हुए लिखा कि इन सांसदों ने राजस्थान में चल रही भारत जोड़ो यात्रा से फैल रही कोविड महामारी के संबंध में अपनी चिंता जताई है। स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी से दो अनुरोध किया है। भारत जोड़ो यात्रा में कोविड गाइडलाइंस का सख्ती से पालन हो, मास्क और सोनीटाइजर का उपयोग कराया जाए। यह सुनिश्चिचत किया जाए कि केवल कोविड वैक्सीनेटेड लोग ही यात्रा में हिस्सा लें। साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि अगर कोविड के इन प्रोटोकॉल का पालन संभव नहीं हो तो पब्लिक हेल्थ इमरजेंसी को ध्यान में रखते हुए और कोरोना महामारी से देश को बचाने के लिए देशहित में भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर दें।

 

Latest India News