A
Hindi News भारत राजनीति Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैसे दिए सवालों के जवाब

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैसे दिए सवालों के जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ‘आप की अदालत’ में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिए।

Aap Ki Adalat Live, Shivraj Singh Chouhan, Aap Ki Adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

Aap Ki Adalat LIVE: मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी सियासी दलों ने इसे लेकर अपनी रणनीति पर अमल करना शुरू कर दिया है। लगभग सवा साल के एक छोटे से अरसे को छोड़ दिया जाए तो बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान नवंबर 2005 के बाद से लगातार इस सूबे के मुख्यमंत्री हैं। लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में शिवराज सिंह चौहान सियासत के साथ-साथ व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में खुल कर बात की और इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर शिवराज सिंह चौहान इस सवाल का भी जवाब दिया कि वह 18 साल से मुख्यमंत्री हैं, क्या उनका चेहरा देख-देखकर लोग पक तो नहीं गए? कांग्रेस नेता कमलनाथ आजकल अपनी पब्लिक मीटिंग्स में बार-बार कहते हैं कि शिवराज सिंह बड़े कलाकार हैं, उन्हें मुंबई जाकर फिल्मों में काम करना चाहिए। कमलनाथ के बयान पर भी मध्य प्रदेश के सीएम करारा पलटवार किया। देखिए, 'आप की अदालत' में बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सियासत से लेकर जिंदगी तक के तमाम सवालों के क्या जवाब दिए:

Latest India News