A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी-नड्डा से मिले भाजपा के विजयी सांसद, अमित शाह भी पहुंचे, जल्द हो सकता है सीएम का ऐलान!

पीएम मोदी-नड्डा से मिले भाजपा के विजयी सांसद, अमित शाह भी पहुंचे, जल्द हो सकता है सीएम का ऐलान!

सांसदों के पीएम मोदी और नड्डा से मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि अब किसी भी वक्त भाजपा तीनों राज्यों के लिए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर सकती है।

विधानसभी चुनाव में जीते हुए सांसद।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विधानसभी चुनाव में जीते हुए सांसद।

विधानसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारतीय जनता पार्टी के हौसले बुलंद हैं। पार्टी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कई केंद्रीय मंत्रियों व सांसदों को टिकट दिया था जिनमें से ज्यादातर सांसद विजयी होकर निकले हैं। अब इनमें से ज्यादातर सांसदों ने नई दिल्ली  में पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। माना जा रहा है कि इन्ही में से कुछ सांसदों को सीएम पद का प्रभार मिल सकता है। खबर है कि भाजपा राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश तीनों ही राज्यों में सीएम पद के लिए किसी नए चेहरे पर भरोसा जता सकती है। 

ये सांसद मिलने पहुंचे

पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे सांसदों की तस्वीर भी  सामने आ गई है। तस्वीर में देखा गया है कि नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद सिंह पटेल, राकेश सिंह, उदय प्रताप, रीति पाठक, अरुण साव, गोमती साय, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, दीया कुमारी और किरोड़ी लाल मीणा पीएम मोदी से मिलने पहुंचे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या इन्हीं में से किसी को भाजपा सीएम तो नहीं बना रही।

पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह

सांसदों के पीएम मोदी और नड्डा से मिलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी और अमित शाह की बीच बैठक जारी है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि अब किसी भी वक्त भाजपा तीनों राज्यों के लिए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर सकती है। 

क्या भाजपा नए चेहरे चुन सकती है?

वहीं, पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में मुख्यमंत्री पद के लिए नए चेहरे चुन सकती है, जहां उसने प्रचंड चुनावी जीत हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि चयन 2024 के आम चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा। 

Latest India News