A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh News: 13 साल की बलात्कार पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh News: 13 साल की बलात्कार पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, आरोपी गिरफ्तार

जिले के रूद्रपुर थाना क्षेत्र में बलात्कार पीड़िता 13 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 13 साल की बलात्कार पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV  13 साल की बलात्कार पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया, आरोपी गिरफ्तार

देवरिया (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना क्षेत्र में बलात्कार पीड़िता 13 साल की बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर के आधार पर क्षेत्राधिकारी (सीओ) अम्बिका राम ने बताया कि बच्ची के पेट में करीब एक सप्ताह पहले दर्द होने पर उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां दो दिन बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

उन्होंने बताया कि उनकी 13 साल की बेटी छठवीं कक्षा में पढ़ती है। करीब आठ महीने पहले वह घर से बाहर गयी हुई थीं, उसी दौरान आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही आरोपी ने इस संबंध में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी।

क्षेत्राधिकारी के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून सहित संबंधित कानूनों के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजने की प्रक्रिया जारी है।

 

Latest Uttar Pradesh News