A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में जमात से जुड़े 17 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक शख्स की मौत

मुरादाबाद में जमात से जुड़े 17 लोग कोरोना पॉजिटिव, एक शख्स की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तबलीग़ जमात में शामिल या उनके सम्पर्क में आये 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

<p>Coronavirus Cases in Moradabad</p>- India TV Hindi Coronavirus Cases in Moradabad

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तबलीग़ जमात में शामिल या उनके सम्पर्क में आये 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 13 अप्रैल को यह रिपोर्ट के आने के बाद से मुरादाबाद में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि इन 17 में से एक कोरोना पॉज़िटिव शख्स की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश में अब तक 483 लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं प्रदेश में 5 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को मुरादाबाद में 17 लोगों की कोरोना वायरस की जांच हुई। यह सभी या तो तबलीगी जमात से संबंधित थे या फिर उनके संपर्क में आए थे। इन सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं इससे एक शख्स की मौत हो चुकी है। मृतक का नाम सरताज अली है। इसकी उम्र 49 वर्ष है। कोरोना पॉज़िटिव सरताज अली थाना नागफनी के नवाबपुरा के रहने वाले थे। अब मरकज़ में शामिल होने की जानकारी पर मुरादाबाद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सभी को कोरेन्टीन किया गया था।

स्वास्थ्य मंत्रालय के वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार शाम तक देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 9352 हो गई, जिसमें से 8048 एक्टिव मामले हैं। देश के कुल संक्रमित लोगों में से 979 लोग ठीक हो गए हैं, जिन्हें या तो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है या फिर दी जाने वाली है। हालांकि, दुख की बात यह है कि देश में 324 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News