A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 2 दिन के भीतर गांव में 20 कुत्तों की मौत, कई बीमार, मचा हड़कंप

2 दिन के भीतर गांव में 20 कुत्तों की मौत, कई बीमार, मचा हड़कंप

बसौरा गांव के ग्राम प्रधान सुखनंदन प्रजापति ने बताया कि किसानों ने जंगली जानवरों से फसल की रखवाली के लिए कई कुत्ते पाल रखे थे, जिन्हें शुक्रवार की रात जहर मिलाई रोटी खिला दी गयी, जिससे पालतू और आवारा 20 कुत्तों की मौत हुई है और अभी कुछ बीमार कुत्ते मर सकते हैं।

20 dogs die in uttar pradesh village in two days 2 दिन के भीतर गांव में 20 कुत्तों की मौत, कई बीमार,- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Representational Image

महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में 2 दिन के भीतर 20 कुत्तों की मौत हो गई है। महोबा के श्रीनगर थाने की पुलिस ने बताया कि बसौरा गांव में कथित रूप से जहरीली रोटी खिलाने से दो दिन के भीतर 20 कुत्तों की मौत का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

श्रीनगर के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार ने सोमवार को बताया कि बसौरा गांव में शुक्रवार की रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर मिलाकर रोटियां फेंक दी, जिनके खाने से दो दिन के भीतर (शनिवार, रविवार को) 20 कुत्तों की मौत हो गयी है, इनमें पालतू और आवारा दोनों शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एक मामला दर्जकर मृत कुत्तों को जमीन में दफना दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

बसौरा गांव के ग्राम प्रधान सुखनंदन प्रजापति ने बताया कि किसानों ने जंगली जानवरों से फसल की रखवाली के लिए कई कुत्ते पाल रखे थे, जिन्हें शुक्रवार की रात जहर मिलाई रोटी खिला दी गयी, जिससे पालतू और आवारा 20 कुत्तों की मौत हुई है और अभी कुछ बीमार कुत्ते मर सकते हैं। महोबा के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) हरिचरण ने बताया कि बसौरा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में कुत्तों की मौत के मामले की पशु चिकित्सा अधिकारी से जांच कराई जा रही है। (Input- Bhasha)

ये भी पढ़ें
रेलवे ने दी गुड न्यूज! इन ट्रेनों में करें Unreserved tickets के साथ करें यात्रा
केजरीवाल का कमाल! एक महीने से कम समय में किया ये बड़ा काम
वायुसेना के प्लेन से नेशनल हाईवे पर लैंडिंग करेंगे राजनाथ और गडकरी, जानिए क्या है प्लान
Panjshir: NRF ने मानी हार? सीजफायर की अपील की, तालिबान बोला- पूरे प्रांत पर हमारा कब्जा

Latest Uttar Pradesh News