A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश एप्‍पल मैनेजर हत्‍याकांड: ड्यूटी में लापरवाही के मामले में 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों पर चल रही है जांच: DGP

एप्‍पल मैनेजर हत्‍याकांड: ड्यूटी में लापरवाही के मामले में 200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों पर चल रही है जांच: DGP

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एप्‍पल के सेल्‍स मैने‍जर विवेक तिवारी की मौत के बाद यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

UP Police - India TV Hindi UP Police 

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एप्‍पल के सेल्‍स मैने‍जर विवेक तिवारी की मौत के बाद यूपी के डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ड्यूटी में लापरवाही के मामले में प्रदेश के 200 से अधिक पुलिस कर्मी जांच के घेरे में हैं। हत्‍याकांड के सामने आने के बाद से ही बैकफुट पर खड़ी यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि इस मामले की तफ्तीश जारी है। उन्होंने कहा कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए हमने प्रदेश भर में 200 से अधिक पुलिसकर्मियों को जांच के घेरे में लिया है।

सिंह ने कहा कि ड्यूटी में लापरवाही के चलते 12 पुलिसकर्मियों को बर्खास्त भी किया जा चुका है। इसके साथ ही डीजीपी ने कहा कि हमारा ध्यान बेहतर पुलिसिंग पर है। ओपी सिंह ने कहा कि ऐसे मामलों में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि बेहतर पुलिसिंग के लिए कारगर पारंपरिक तरीकों को भी पहले की तरह इस्तेमाल में जारी रखा जाएगा।

आपको बता दें कि शनिवार को उत्‍तर प्रदेश पुलिस के कॉन्‍स्‍टेबल प्रशांस चौधरी और संदीप कुमार ने एप्‍पल के सेल्‍स मैनेजर विवेक तिवारी (38) को गोली मार दी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों कांस्‍टेबल का एक्जिक्‍यूटिव की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। इसके साथ ही उत्‍तर प्रदेश सरकार ने विवेक की पत्‍नी को नौकरी देने और 25 लाख रुपए का कंपन्‍सेशन देने की घोषणा भी की है।

Latest Uttar Pradesh News