A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के मुरादाबाद में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ 21 पॉजिटिव मरीज आये सामने

यूपी के मुरादाबाद में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ 21 पॉजिटिव मरीज आये सामने

उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद शहर कोरोना वायरस का नया एपि सेंटर बनता जा रहा है। यहां एक साथ 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से हड़कंप मचा हुआ हैै।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus

उत्तर प्रदेश का मुरादाबाद शहर कोरोना वायरस का नया एपि सेंटर बनता जा रहा है। यहां एक साथ 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से हड़कंप मचा हुआ हैै। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 94 पहुंच गई हैै। वहीं 5 लागों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। बता दें कि मुरादाबाद में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों को अस्पताल लेकर जा रही पुलिस और डॉक्टरों की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया था। 

मुरादाबाद प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 अप्रैल को मुरादाबाद से 80 सैंपल भेजे गए थे। इनमें से 21 कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। 21 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 3 साल और 13 साल है। इसके साथ ही 17 पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नए पॉजिटिव लोगों को मिलाकर मुरादाबाद में कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या अब तक 94 हो गई है। 

इससे पहले मुरादाबाद में कोरोना पॉज़िटिव 5 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसमें संभल, रामपुर के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इसके अलावा मुरादाबाद के एक महिला, एक डॉक्टर सहित 3 की मौत हो चुकी है। एक कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ ठीक होने पर घर जा चुकी है। फिलहाल यहां के अस्पतालों में 88 कोरोना पॉज़िटिव एक्टिव मरीज़ों का चल रहा है इलाज।

Latest Uttar Pradesh News