A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश रायबरेली के 33 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में 31 जमाती

रायबरेली के 33 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में 31 जमाती

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक मंगलवार सुबह तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 1184 दर्ज किया गया है

31 out of 33 new corona positive cases in Raebareli belongs to Tablighi jamaat- India TV Hindi Image Source : PTI 31 out of 33 new corona positive cases in Raebareli belongs to Tablighi jamaat

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को 33 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और इन 33 मामलों में 31 लोग तबलीगी जमात के जमाती हैं। लखनऊ के मंडल आयुक्त मुकेश मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। रायबरेली में पहले सिर्फ 2 कोरोना पॉजिटिव मामले थे लेकिन अब वहां पर सामने आए 33 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों के बाद संख्या बढ़कर 35 हो गई है। नए 33 पॉजिटिव लोगों में सभी लोग सहारनपुर से रायबरेली गए थे।

रायबरेली के 33 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इन सभी को पहले ही क्वॉरंटीन किया गया था और पहले टेस्ट में उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन जैसे ही दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट आई तो प्रसाशन की नींद उड़ गई क्योंकि 33 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में सभी की क्वारंटीन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक मंगलवार सुबह तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा 1184 दर्ज किया गया है, हालांकि इसमें 140 लोग ऐसे हैं जो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और 18 लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु हुई है।  

Latest Uttar Pradesh News