A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश इटावा से लापता 4 लड़कियां मिली, एक ने फोन कर कहा- पापा हम मुंबई में हैं, खाते में रुपये डाल दो

इटावा से लापता 4 लड़कियां मिली, एक ने फोन कर कहा- पापा हम मुंबई में हैं, खाते में रुपये डाल दो

इस हफ्ते की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के इटावा से लापता हुई चार लड़कियों का मुंबई में होने का पता लगा है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

<p>मुंबई में मिली इटावा...- India TV Hindi Image Source : AP (REPRESENTATIONAL IMAGE) मुंबई में मिली इटावा से लापता हुई 4 लड़कियां

इटावा: इस हफ्ते की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के इटावा से लापता हुई चार लड़कियों का मुंबई में होने का पता लगा है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने कहा, "सोमवार सुबह ये लड़कियां स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थीं और तब से ये गायब हैं। इनकी उम्र 13 से 18 साल के बीच में है। इनके परिवारों ने पुलिस ने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी। मुंबई में इनके लड़कियों के होने का पता लगा है और इटावा में इन लड़कियों को वापस लाने के लिए स्थानीय पुलिस की एक टीम भी मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है।"

इन चार लड़कियों में तीन आपस में बहनें हैं। सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह ने कहा, "लड़कियों ने बताया है कि घर के किसी मसले पर इनकी अपने माता-पिता संग अनबन हो गई थी, जिसके बाद इन्होंने अपना घर छोड़ा था।" उन्होंने कहा कि कड़ी निगरानी रखने के चलते पुलिस किसी तरह से मुंबई में इन लड़कियों के लोकेशन का पता लगाने में कामयाब हुई है। इटावा वापस लाए जाने से पहले इन लड़कियों से पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि लापता बहनों में मंझली बहन ने बुधवार को अपने पिता को फोन कर कहा था कि पापा, हम परेशान हैं। हम तीनों बहनें मुंबई आ गई हैं और बड़ी बहन के खाते में एक हजार रुपये डाल दो...। इस फोन के बाद करीब साठ घंटों से लापता लड़कियों की तलाश में लगी पुलिस ने कुछ राहत की सांस ली है।

Latest Uttar Pradesh News