A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में मिला कोराना ट्रांसमिशन का पहला मामला, पीलीभीत में 33 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में मिला कोराना ट्रांसमिशन का पहला मामला, पीलीभीत में 33 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में पीलीभीत में रहने वाला एक 33 वर्षीय व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

<p>Corona virus</p>- India TV Hindi Corona virus

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के ट्रांसमिशन का पहला मामला समाने आया है। यहां पीलीभीत में रहने वाला एक 33 वर्षीय व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। खास बात यह है कि इस रोगी की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। जिसे देखते हुए यह कॉन्टेक्ट ट्रांसमिशन का मामला माना जा रहा है। इस प्रकार यह उत्तर प्रदेश में कोरोना ट्रांसमिशन का पहला मामला है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, डॉ. सुधीर सिंह के मुताबिक, पीलीभीत के एक 33 वर्षीय निवासी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। ये किसी के संपर्क में आने से हुआ है।

Image Source : India TVCorona Virus

इंदौर में 5 कोरोना वायरस मामले पॉजिटिव

कोरोना वायरस के मामलों को लेकर मध्य प्रदेश से बड़ी खबर आई है, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना वायरस के एक साथ 5 मामलों की पुष्टि हुई है, मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने इन मामलों की पुष्टि की है। स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर प्रवीण जाडिया ने बताया कि जो 5 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें एक व्यक्ति उज्जैन का रहने वाला है और बाकी चार लोग इंदौर के निवासी हैं। 

Latest Uttar Pradesh News