A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: अलीगढ़ में 4 साल की बच्ची के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, लड़की अस्पताल में भर्ती

Uttar Pradesh: अलीगढ़ में 4 साल की बच्ची के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, लड़की अस्पताल में भर्ती

यूपी के हाथरस में जहां एक युवती से गैंगरेप का मामला अभी सुर्खियों में है, वहीं पड़ोसी जिले अलीगढ़ से भी एक जघन्य वारदात सामने आई है।

<p>Rape in UP</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Rape in UP

यूपी के हाथरस में जहां एक युवती से गैंगरेप का मामला अभी सुर्खियों में है, वहीं पड़ोसी जिले अलीगढ़ से भी एक जघन्य वारदात सामने आई है। अलीगढ़ में एक 4 साल की बच्ची से बलात्कार की खबर है। बलात्कार का आरोप उसी के एक रिश्तेदार पर है। फिलहाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ​अभी आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस ने उसे जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। 

पुलिस ने बताया कि जिले के खैर पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। घरवालों ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया कि एक रिश्तेदार ने ही बच्ची के साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने कहा कि लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत स्थित है। पुलिस ने बच्ची से बलात्कार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत रजिस्टर कर ली है। पुलिस ने उम्मीद जताई कि आरोपी जल्द गिरफ्तार ​कर लिया जाएगा।  

हाथरस मामले में सीबीआई जांच के आदेश

हाथरस में दलित समुदाय की एक महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म व उसकी मौत के मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को सीबीआई से जांच कराए जाने के आदेश दिये हैं। मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। कार्यालय के मुताबिक मुख्‍यमंत्री ने पूरे हाथरस प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने के आदेश दिये हैं।उल्‍लेखनीय है कि मुख्‍यमंत्री के निर्देश पर शनिवार को अपर मुख्‍य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्‍थी और डीजीपी हितेष चंद्र अवस्‍थी हाथरस में पीडित परिवार से मिलने गये थे। मुख्‍यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक के बाद यह निर्णय लिया। इस मामले को लेकर विपक्ष पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस में पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे जबकि समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल रविवार को वहां जाने वाला है।

Latest Uttar Pradesh News