A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सफेद प्लास्टिक शीट ओढ़े सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस

सफेद प्लास्टिक शीट ओढ़े सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार को एक ऐसा वाकया घटा जिससे लोग दहशत में आ गए। बता दें कि सड़क किनारे एक व्यक्ति सो रहा था लेकिन उसकी गलती इतनी थी कि वो सफेद कपड़ा ओढ़कर सोया हुआ था।

<p>सफेद प्लास्टिक शीट...- India TV Hindi Image Source : TWITTER सफेद प्लास्टिक शीट ओढ़े सड़क किनारे सोया था व्यक्ति, लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर बुला ली पुलिस

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार को एक ऐसा वाकया घटा जिससे लोग दहशत में आ गए। बता दें कि सड़क किनारे एक व्यक्ति सो रहा था लेकिन उसकी गलती इतनी थी कि वो सफेद कपड़ा ओढ़कर सोया हुआ था। इसके बाद जितने भी लोग उस रास्ते से गुजरे सभी घबरा गए। लोगों ने कफन में लिपटी डेड बॉडी समझकर पुलिस को बुला लिया। इस पूरी घटना को एक राहगीर ने रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे सफेद कपड़ा ओढ़कर आदमी चैन की नींद में सो रहा है लेकिन तभी उस रास्ते से गुजर रहे लोगों का वहां जमावड़ा लग जाता है। एक स्थानीय व्यक्ति शव समझकर पीसीआर कॉल करता है जिसके बाद पुलिस शव की जांच करने पहुंचती है तो पता चलता है कि एक आदमी प्लास्टिक की चादर के अंदर सो रहा था।

देखें वीडियो-

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News