A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP में चुनावी सरगर्मियों के बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिले AAP सांसद संजय सिंह

UP में चुनावी सरगर्मियों के बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिले AAP सांसद संजय सिंह

यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है। ये मुलाकात समाजवादी पार्टी के लखनऊ दफ्तर में हुई है।

<p>UP में चुनावी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV UP में चुनावी सरगर्मियों के बीच अखिलेश यादव से मिले संजय सिंह

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है। ये मुलाकात समाजवादी पार्टी के लखनऊ दफ्तर में हुई है। 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल चुनावी गठबंधनों में लगे हैं और इसी बीच अखिलेश यादव और संजय सिंह की मुलाकात को लेकर सियासी अटकलें शुरू हो गई हैं। सवाल ये उठ रहा है कि ये मुलाकात यूपी में किसी नए गठबंधन की आहट तो नहीं है। मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी दफ्तर से बाहर निकले संजय सिंह ने कहा कि ये एक शिष्टाचार भेंट थी। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर भी बात हुई लेकिन गठबंधन को लेकर सवाल संजय सिंह टाल गए।

बता दें कि इसके पहले भी दोनों नेता मुलाकात कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच यूपी चुनाव को लेकर चर्चा हुई।

दरअसल, अभी हाल ही में संपन्न हुए यूपी के पंचायत चुनाव में जिस तरह के परिणाम आए हैं उससे समाजवादी पार्टी उत्साहित है। वहीं, आम आदमी पार्टी भी यूपी में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। संजय सिंह श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर लगे घोटाले के आरोपों को सामने लाने के लिए चर्चा में हैं।

Latest Uttar Pradesh News