A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में मुंह बोली बहन से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

नोएडा में मुंह बोली बहन से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक हफ्ते पहले अपनी मुंहबोली बहन से बलात्कार करने के आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बरौला गांव में रहने वाले रोहित सूद के रूप में हुई। 

representational image- India TV Hindi Image Source : INDIA TV representational image

नोएडा: थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक हफ्ते पहले अपनी मुंहबोली बहन से बलात्कार करने के आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बरौला गांव में रहने वाले रोहित सूद के रूप में हुई। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि रोहित सूद ने एक सप्ताह पहले अपनी मुंह बोली 15 वर्षीय बहन से अपने घर पर बलात्कार किया था। जिसके बाद पीड़िता ने इस मामले में थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार दोपहर को आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बलात्कार की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि पीड़िता ग्रेटर नोएडा में अपनी मां के साथ रहती थी। कुछ समय पूर्व उसका अपनी मां से विवाद होने के बाद वह घर छोड़कर नोएडा भाग आई थी और अपने मुंह बोले भाई रोहित के घर पर रहने लगी थी। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र ने बताया कि यहां रहते हुए उसे दो ही दिन हुए थे जिसके बाद रोहित ने इस घटना को अंजाम दिया। 

(इनपुट: भाषा)

Latest Uttar Pradesh News