A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश राम मंदिर भूमि पूजन के बाद जमीनी हालत का जायजा लेने अयोध्या जाएंगे CM योगी

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद जमीनी हालत का जायजा लेने अयोध्या जाएंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद आज जमीनी हालात का जायजा लेने वहां जाएंगे।

Yogi Adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI Yogi Adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के बाद आज जमीनी हालात का जायजा लेने वहां जाएंगे। सीएम योगी आज बरेली में समीक्षा बैठक करेंगे उसके बाद नोएडा जाएंगे। कल सुबह वह अत्याधुनिक कोविड अस्पता का लोकार्पण और समीक्षा बैठक करेंगे। फिर सहारनपुर बैठक के बाद लखनऊ लौटेंगे।

गौतमबुद्धनगर के सेक्टर 39 में 400 बेडों का कोरोना समर्पित एक अस्पताल बनकर तैयार होना वाला है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी के अनुसार 8 अगस्त को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। जिस वजह से आज कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने अस्पताल का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने कहा , "संबंधित अस्पताल में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का इलाज संभव कराने के उद्देश्य से टाटा के सहयोग से यह अस्पताल तैयार किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी अधूरे कार्य को जल्द पूरा करें ताकि यथाशीघ्र संबंधित अस्पताल का शुभारंभ किया जाए।"

 

 

Latest Uttar Pradesh News