A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश विवाहिता को जिंदा जलाया, बहनों ने चिता से अधजला शव निकाला

विवाहिता को जिंदा जलाया, बहनों ने चिता से अधजला शव निकाला

आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के पैतीखेड़ा गांव में संतान नहीं होने पर ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को जिंदा जलाने का आरोप लगा है।

<p>विवाहिता को जिंदा...- India TV Hindi Image Source : UP POLICE (FILE PHOTO) विवाहिता को जिंदा जलाया, बहनों ने चिता से अधजला शव निकाला 

आगरा: आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के पैतीखेड़ा गांव में संतान नहीं होने पर ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को जिंदा जलाने का आरोप लगा है। पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मायके वालों की तरफ से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मीरा की शादी को 15 साल हो गए थे लेकिन कोई संतान नहीं थी जिससे ससुराल वाले नाराज थे। मायके वालों का आरोप है कि मीरा के पति संतोष और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों ने बृहस्पतिवार को मिट्टी का तेल डाल उसे जिंदा जला दिया। 

शिकायत के मुताबिक मीरा की मौत के बाद उसके शव को ससुराल पक्ष के लोग गांव से दूर खेतों पर ले गये और उसका अंतिम संस्कार करने लगे। पुलिस के मुताबिक मीरा के मायके वालों ने बताया कि उन्हें किसी तरह मामले की सूचना मिली जिसके बाद मीरा की बड़ी बहन सरोज व रेखा और गोलो ने पहुंचकर खेत में जल रही चिता को मिट्टी डालकर बुझाया और मीरा का अधजला शव निकाल लिया।

इस बीच पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर थाना डौकी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में थाना डौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है जिसके आधार पर उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News