A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Ghaziabad News: एआईजी स्टाम्प ने तीनों तहसीलों में रजिस्ट्री का कार्य शुरू करने के आदेश जारी किए

Ghaziabad News: एआईजी स्टाम्प ने तीनों तहसीलों में रजिस्ट्री का कार्य शुरू करने के आदेश जारी किए

एआईजी स्टाम्प ने तीनों तहसीलों में रजिस्ट्री का कार्य शुरू करने के आदेश जारी किए- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एआईजी स्टाम्प ने तीनों तहसीलों में रजिस्ट्री का कार्य शुरू करने के आदेश जारी किए

गाजियाबाद। एआईजी स्टाम्प ने शनिवार को गाजियाबाद की तीनों तहसीलों में रजिस्ट्री का कार्य शुरू करने के आदेश जारी किए हैं। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तहसील खोलने के लिए तीनों तहसील बार एसोसिएशन को पत्र भेजा गया है। कार्यालय सहायक महानिरीक्षक निबंधन गाजियाबाद ने इस संबंध में एक पत्र जारी किया है।

कोविड-19 के दृष्टिगत प्रदेश के निबंधन कार्यालयों में निबंधन प्रक्रिया सुचारू रूप से संचालित करने के संबंध में अध्यक्ष, तहसील बार एसोसिएशन सदर- गाजियाबाद, अध्यक्ष, तहसील बार एसोसिएशन मोदीनगर- गाजियाबाद, अध्यक्ष, तहसील बार एसोसिएशन लोनी गाजियाबाद को पत्र लिखा है। 

पत्र में कहा गया है कि स्टाम्प एवं रजिस्ट्रेशन अनुभाग-1 के शासनादेश 15 अप्रैल 2020 का उल्लेख करते हुए निबंधन कार्यालयों में निबंधन प्रक्रिया प्रारंभ किए जाने के लिए निर्देश प्रसारित किए गए हैं। आदेश में कहा गया है कि समस्त अधिवक्ता साथी कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए तथा समय-समय पर जारी शासनादेशों के अनुपालन में कोविड-19 के बचाव करते हुए निबंधन कार्य प्रारंभ करने का कष्ट करें।   

Latest Uttar Pradesh News