A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी चुनाव में 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM- असदुद्दीन ओवैसी

यूपी चुनाव में 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM- असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि उनकी पार्टी एक-दो और पार्टियों के साथ बात कर रही है और समय आने पर ये बताया जाएगा कि वो किसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे या फिर अकेले ही। ओवैसी ने दावा किया कि वो चुनाव जीतने की स्थिति में हैं।

AIMIM to contest elections on 100 seats in Uttar Pradesh Elections यूपी चुनाव को लेकर ओवैसी का बड़ा - India TV Hindi Image Source : PTI यूपी चुनाव को लेकर ओवैसी का बड़ा ऐलान, बताया कितनी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Highlights

  • ओवैसी बोले- 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
  • एक-दो पार्टियों से चल रही AIMIM की बातचीत
  • चुनाव जीतने की स्थिति में AIMIM- ओवैसी

लखनऊ. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM इस बार उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। उत्तर प्रदेश में पार्टी के विस्तार और प्रचार की कमान खुद असदुद्दीन ओवैसी ने ही अपने हाथों में ले रखी है। वो मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच जाकर लगातार रैलियां कर रहे हैं। उनकी रैलियों में जुट रही भीड़ को देखकर सपा-बसपा और कांग्रेस बेचैन हैं। इस बीच यूपी चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी रणनीति के बारे में मीडियो को अहम जानकारी दी है।

उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने उत्तर प्रदेश में 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि उनकी पार्टी एक-दो और पार्टियों के साथ बात कर रही है और समय आने पर ये  बताया जाएगा कि वो किसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे या फिर अकेले ही। ओवैसी ने दावा किया कि वो चुनाव जीतने की स्थिति में हैं।

Latest Uttar Pradesh News