A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर निशाना, कहा- हर मोर्चे पर विफल साबित हुई

अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर निशाना, कहा- हर मोर्चे पर विफल साबित हुई

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्लू ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाला शासन हर मोर्चे पर विफल साबित हुआ है।

अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर निशाना, कहा- हर मोर्चे पर विफल साबित हुई- India TV Hindi Image Source : PTI अजय कुमार लल्लू का योगी सरकार पर निशाना, कहा- हर मोर्चे पर विफल साबित हुई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्लू ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाला शासन हर मोर्चे पर विफल साबित हुआ है। वह कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व विधायकों की बैठक को संबोधित कर रहे थे, जिसमें राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। 

लल्लू ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ''कोरोना काल में लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाली सरकार ने एक भी भर्ती पूरी नहीं की और बेरोजगारी चरम सीमा पार कर चुकी है।'' इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय की ओर से बयान जारी किया गया है।

बयान में कहा गया है कि अजय कुमार लल्लू की अध्यक्षता में हुई बैठक में सरकार की असफलताओं से हर व्यक्ति को अवगत कराने और ग्राम सभा से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य किए जाने पर विमर्श हुआ। 

बयान के अनुसार, बैठक में उपस्थित पूर्व विधायकों से कहा गया कि कांग्रेस जनता के मुद्दों पर चुनावी तैयारियों को लेकर आगे बढ़ेगी और गेहूं खरीद में सरकार के अपने वादे से हटने तथा समय से पहले क्रय केंद्रों को बंद किए जाने के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया जाना चाहिए। 

इसमें कहा गया कि पूर्व विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों में संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम करने का निर्देश दिया गया, ताकि आने वाले चुनाव में पार्टी के अधिक से अधिक उम्मीदवार जीत सकें।

Latest Uttar Pradesh News