A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश BJP ने मेरा घर और गाड़ी ले ली, वह चाहे तो मेरी सुरक्षा भी वापस ले लें: अखिलेश

BJP ने मेरा घर और गाड़ी ले ली, वह चाहे तो मेरी सुरक्षा भी वापस ले लें: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उन्हें किसी तरह की सुरक्षा की जरुरत नहीं है और भाजपा चाहे तो उनके हिफाजती बंदोबस्त वापस ले ले।

<p>Akhilesh Yadav</p>- India TV Hindi Akhilesh Yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उन्हें किसी तरह की सुरक्षा की जरुरत नहीं है और भाजपा चाहे तो उनके हिफाजती बंदोबस्त वापस ले ले। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश से संवाददाता सम्मेलन में जब सियासी मुद्दा बनी उनकी सुरक्षा के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, ''मुझे सुरक्षा की जरूरत नहीं है। मैं आजाद रहना चाहता हूं। यह सुरक्षा का मुद्दा नहीं है। मैं तो यह पूछना चाहता हूं कि आखिर खुफिया इकाई का एक इंस्पेक्टर मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैसे पहुंचा।''

उन्होंने कहा, ''मेरी एनएसजी सुरक्षा क्यों हटाई गई? भाजपा ने मेरा घर और गाड़ी वापस ले ली, वह चाहे तो मेरी सुरक्षा भी वापस ले ले। वह इसके लिए स्वतंत्र है। मैं तो साइकिल चलाना पसंद करता हूं। अब समय आ रहा है, साइकिल तेज चलेगी।'' गौरतलब है कि साइकिल सपा का चुनाव चिह्न है।

ज्ञातव्य है कि कन्नौज में पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश ने दावा किया था कि एक सभा में एक युवक द्वारा उन्हें चिढ़ाने के लिए 'जय श्रीराम' का नारा लगाए जाने के बाद भाजपा के एक नेता ने उन्हें फोन पर धमकी दी थी। यह मुद्दा सोमवार को विधानमण्डल के दोनों सदनों में उठा था। इस पर सपा सदस्यों ने खासा विरोध जताया था।

Latest Uttar Pradesh News