A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का बयान: कहा पार्टी में जो भी आना चाहे उसका स्वागत करेंगे, आंख बंद करके करेंगे शामिल

अखिलेश यादव का बयान: कहा पार्टी में जो भी आना चाहे उसका स्वागत करेंगे, आंख बंद करके करेंगे शामिल

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी में जो भी आना चाहेगा उसका स्वागत है, अखिलेश यादव ने कहा कि वे आंख बंद करके पार्टी में आने वालों को पार्टी में शामिल करेंगे।

Akhilesh Yadav ask everyone to join Samajwadi Party- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Akhilesh Yadav ask everyone to join Samajwadi Party

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी में जो भी आना चाहेगा उसका स्वागत है, अखिलेश यादव ने कहा कि वे आंख बंद करके पार्टी में आने वालों को पार्टी में शामिल करेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि शामिल होने वाले के बारे में वे यह नहीं देखेंगे कि उसके ऊपर कितनी एफआईआर दर्ज है। पार्टी में परिवारवाद के आरोप पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनके घर और परिवार में लोकतंत्र है, परिवार से जो भी जिस विचारधारा में जाना चाहता है वह जाए। 

शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के कुछ नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा है, अखिलेश यादव ने घोषणा की है कि दयाराम पाल समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। दयाराम पाल बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। 

Latest Uttar Pradesh News