A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ईद के मौके पर CM योगी नहीं पहुंचे ईदगाह, अखिलेश ने उठाया सवाल

ईद के मौके पर CM योगी नहीं पहुंचे ईदगाह, अखिलेश ने उठाया सवाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ईद के मौके पर ईदगाह नहीं गये हालांकि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मौजूद थे। योगी की अनुपस्थिति पर पूर्व मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल उठाया।

akhilesh yadav- India TV Hindi akhilesh yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ईद के मौके पर ईदगाह नहीं गये हालांकि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मौजूद थे। योगी की अनुपस्थिति पर पूर्व मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सवाल उठाया।

योगी ने ईद के मौके पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि खुशी का यह त्यौहार परस्पर भाईचारा बढाता है और सामाजिक एकता को मजबूत करता है। यह हर किसी को समाज में शांति और सदभाव का संदेश देता है।

मुख्यमंत्री हालांकि ईदगाह नहीं गये लेकिन राज्यपाल राम नाईक वहां पहुंचे थे। उन्होंने ईद के मौके पर मुसलमानों को बधाई दी। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एक ओर ईदगाह है तो दूसरी ओर ऐशबाग की रामलीला होती है। यह क्षेत्र अली और बजरंगबली का है और जब दोनों एक होते हैं तो इससे लोकतंत्र मजबूत होता है।

योगी की अनुपस्थिति पर हालांकि अखिलेश ने कहा कि योगी को बताना चाहिए कि वह यहां क्यों नहीं आये। ईद के मौके पर आम तौर पर मुख्यमंत्री ईदगाह जाते रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News