A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश विदेशियों के साथ हो रही छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड: अखिलेश

विदेशियों के साथ हो रही छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड: अखिलेश

त्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को उप्र की योगी सरकार पर जमकर तंज कसा

akhilesh yadav- India TV Hindi akhilesh yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को उप्र की योगी सरकार पर जमकर तंज कसा। अखिलेश ने कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है। उप्र का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है।

अखिलेश यादव ने फतेहपुर सिकरी में स्विस जोड़े की पिटाई के मामले में ये बातें कहीं। वह गुरुवार को सपा के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।

अखिलेश ने कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉड का क्या हुआ। एक विदेशी युगल को फतेहपुर सिकरी में सेल्फी लेने के लिए पीटा गया। प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।"

गौरतलब है कि स्विटजरलैंड के क्वेंटिन जेरेमी अपनी गर्लफ्रेंड मैरी ड्रोज के साथ 30 सितंबर को भारत घूमने आए थे। रविवार को दोनों फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे। दोनों सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच कुछ लड़कों ने मैरी पर कमेंट किया और विदेशी जोड़े के साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News