A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: अलीगढ़ में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, 7 लोगों की मौत, कई गंभीर

UP: अलीगढ़ में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम, 7 लोगों की मौत, कई गंभीर

यूपी के अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों की मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

<p>UP: अलीगढ़ में जहीरीली...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: अलीगढ़ में जहीरीली शराब ने मचाया कोहराम, 7 लोगों की मौत, कई गंभीर

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई। मृतकों की मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने अलीगढ़ के अधिकारियों से बात करके पीड़ितों की मदद करने का निर्देश दिया। साथ ही आरोपियों पर एनएसए लगाने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर आईओसी का गैस बोटलिंग प्लांट है। प्लांट के ठीक सामने करसुआ और अंडला गांव हैं। दोनों गांवों में एक ही ठेकेदार के दो छोटे ठेके हैं। गुरुवार को यहां से लोगों ने शराब खरीदकर पी थी और इसके बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिससे सात लोगों की मौत हो गई जिनमें दो ट्रक ड्राइवर शामिल हैं। हालांकि दो लोगों की मौत का कारण प्रशासन ने स्पष्ट नहीं किया है।

शराब पीने से करीब 5 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब ठेका को अपने कब्जे में ले लिया है। तो वही ग्रामीणों ने शराब ठेका के खिलाफ हंगामा भी किया।

एक साथ इतने लोगों की मौत के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूत्रों के मुताबिक मरने वालों की संख्या दर्जन भर से ज्यादा पहुंच सकती है। मरने वालों में गैस प्लांट के ट्रक ड्राइवर और इलाके के 4-5 गांव के लोग शामिल हैं। वही कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जहरीली शराब का सेवन करने वाले थाना लोधा क्षेत्र के करसुआ, निमाना, हैवतपुर, अंडला गाँव के लोग शामिल हैं। मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स मौजूद हैं

Latest Uttar Pradesh News