A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश इलाहाबाद में अमित शाह का रोड शो, कहा, 'यूपी के भाग्य को बदलने का चुनाव है'

इलाहाबाद में अमित शाह का रोड शो, कहा, 'यूपी के भाग्य को बदलने का चुनाव है'

इलाहाबाद में रोड शो से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर करारा प्रहार किया।

Amit shah- India TV Hindi Image Source : PTI Amit shah

इलाहाबाद: इलाहाबाद में रोड शो से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर करारा प्रहार किया।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमित शाह ने कहा मैं जब 13 साल का था तबसे राजनीति में काम कर रहा हूं... सात बार मेरे भी टिकट कट चुके हैं। अमित शाह ने अपना दल-बीजेपी के संयुक्त प्रत्याशी को जिताने की अपील की। उन्होने कहा कि यह चुनाव यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव है। पिछले 15 साल से सपा-बसपा का जो क्रम चला है उससे प्रदेश तबाह हो गया है। गांवों में बिजली नहीं है, सड़कों की हालत खराब है, लोगों को सस्ता राशन नहीं मिल रहा है लेकिन अखिलेश जी नारा दे रहे हैं कि काम बोलता है।

समाजवादी पार्टी के शासन में यूपी हत्याओं के मामले में नंबर वन बन गया है। अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव किसी दल को जिताने या हराने का चुनाव नहीं है बल्कि यह चुनाव यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव है।

Also read:

उप्र चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं मोदी: मायावती

जिस दिन यूपी में बीजेपी की सरकार बन जाएगी उसी दिन सभी बूचड़खानों को बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा हम नहीं चाहते कि यूपी में खून की  नदियां बहें। यहां दूध और घी की नदियां बहनी चाहिए।

​रोड शो की तस्वीरें

Latest Uttar Pradesh News