A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश महिला कांस्टेबल को UP पुलिस में तैनात सिपाही ने मारी गोली, हुई मौत

महिला कांस्टेबल को UP पुलिस में तैनात सिपाही ने मारी गोली, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां आपस में बहस होने के बाद एक महिला सिपाही को गोली मारकर कॉन्स्टेबल ने खुद को भी गोली मार ली है।

<p>महिला कांस्टेबल को UP...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महिला कांस्टेबल को UP पुलिस में तैनात सिपाही ने मारी गोली, हुई मौत

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां आपस में बहस होने के बाद एक महिला सिपाही को गोली मारकर कॉन्स्टेबल ने खुद को भी गोली मार ली है। पुलिस के हवाले से इसकी सूचना मिली है। दोनों को गंभीर हालत में मुरादाबाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां देर रात महिला सिपाही की मौत हो गई वहीं, कॉन्स्टेबल की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरों के मुताबिक, 26 वर्षीय मनोज कुमार ने 25 साल की कॉन्स्टेबल मेघा चौधरी के घर में जबरदस्ती घुसकर उसे गोली मार दी, जिसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। इसके कारण का पता अभी भी नहीं लग पाया है। मेघा अमरोहा के अवंतिका नगर कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहती थी।

अमरोहा क्षेत्र के अधिकारी विजय राणा ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता है कि मनोज ने मेघा को किस वजह से गोली मारी, यह जांच का विषय है। फिलहाल मेघा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सी ओ के मुताबिक मनोज की हालत अब भी चिंताजनक है।

पुलिस ने कहा है कि उन्हें फिलहाल मनोज की सेहत में सुधार होने का इंतजार है ताकि इस मामले में उससे सवाल पूछे जा सके।

Latest Uttar Pradesh News