A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अपर्णा यादव की अखिलेश को सलाह, पार्टी के नाराज और पुराने कार्यकर्ताओं को वापस बुलाएं

अपर्णा यादव की अखिलेश को सलाह, पार्टी के नाराज और पुराने कार्यकर्ताओं को वापस बुलाएं

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा। पार्टी बसपा से गठबंधन के बावजूद अपने पुराने प्रदर्शन में सुधार न कर सकी। चुनाव परिणाम के बाद समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने अखिलेश यादव को कई तरह की सलाह दी।

aparna akhilesh- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) अपर्णा ने दी अखिलेश को सलाह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा। पार्टी बसपा से गठबंधन के बावजूद अपने पुराने प्रदर्शन में सुधार न कर सकी। चुनाव परिणाम के बाद समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने अखिलेश यादव को कई तरह की सलाह दी।

अब मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने भी अखिलेश  यादव को सलाह दी है। उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी में, यह समय की मांग है कि हर उस कार्यकर्ता को जो पार्टी से नाराज है, उसे पार्टी में वापस बुलाया जाए।  एक बार फिर से पार्टी को खड़ा किया जाए। अखिलेश भईया को इस बारे में विचार करना चाहिए।”

आपको बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा। समाजवादी पार्टी महज 5 सीटें जीत पाई। चौंकाने वाली बात यह रही कि सपा अपने गढ़ फिरोजाबाद, बदांयू और कन्नौज में भी चुनाव हार गई। चुनाव बाद शिवपाल और अखिलेश को साथ लाने की कोशिशें रंग न ला सकीं। कुछ दिनों पहले बसपा ने भी चुनाव में हार का ठीकरा सपा पर फोड़ दिया। बसपा प्रमुख मायावती ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी आगे से सभी चुनाव अकेले ही लड़ेगी, जिसे सपा के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।  

Latest Uttar Pradesh News

Related Video